Download Our App

Follow us

Home » इंडिया » सीएम हेल्पलाईन शिकायत निवारण तीन दिवसीय शिविर का आज समापन, अधिक से अधिक सीएम हेल्पलाईन शिकायतों का निराकरण लोगों को मिला लाभ।

सीएम हेल्पलाईन शिकायत निवारण तीन दिवसीय शिविर का आज समापन, अधिक से अधिक सीएम हेल्पलाईन शिकायतों का निराकरण लोगों को मिला लाभ।

 सीएम हेल्पलाईन शिकायत निवारण तीन दिवसीय शिविर का आज समापन, अधिक से अधिक सीएम हेल्पलाईन शिकायतों का निराकरण लोगों को मिला लाभ।

रिपोर्ट -विनोद उदेनिया दमोह

– दमोह जिले कलेक्टर मयंक अग्रवाल के निर्देशन में सी.एम. हेल्पलाईन (181) पोर्टल पर जिले के राजस्व विभाग की लंबित शिकायतों के निराकरण हेतु तहसील स्तर पर तीन दिवसीय सी.एम. हेल्पलाईन शिकायत निवारण शिविरों का आयोजन चल रहा था जिसके अंतर्गत आज अंतिम दिन 13 जनवरी 2024 को प्रात: 10 बजे से तहसील बटियागढ़ में 65 से 70 प्रतिशत शिकायतकर्ताओं को निराकरण कर लाभान्वित किया गया।

इन शिविरों में राजस्व और सामान्य प्रशासन विभाग की दिसम्बर माह तक की समस्त लंबित शिकायतों के संबंधित शिकायतकर्ताओं को बुलाया गया। और उनकी शिकायतों का निराकरण कर उन्हें लाभान्वित किया गया। शिविर मे अनुविभागीय अधिकारी, तहसीलदार रोबिन जैन, नायब तहसीलदार योगेन्द्र चौधरी, राजस्व निरीक्षक एवं पटवारी और कार्यालय का समस्त स्टाफ तहसीलदार रीडर इदरीस खान, आनंद गौतम और नायब तहसीलदार रीडर लकी सेन की उपस्थिति रही। इन तीन दिवसीय शिविर में अधिक से अधिक तीनों दिन सीएम हेल्पलाईन शिकायतों का निराकरण कराया गया।

indianews30
Author: indianews30

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

नशा मुक्त भारत कार्यक्रम अन्तर्गत छात्राओं को दिलाई गई शपथ

सुभाष पटेल  बड़वानी / शासकीय कन्या महाविद्यालय बड़वानी में प्राचार्य कविता भदौरिया के मार्गदर्शन में स्वामी विवेकानंद कैरियर मार्गदर्शन प्रकोष्ठ

RASHIFAL

Live Cricket